Friday , 20 September 2024

PM मोदी के जन्मदिन पर होगा खास प्रोग्राम, BJP कर रही अबतक का सबसे बड़ा रिकॉर्ड बनाने की तैयारी

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन17 सितंबर को है। ऐसे में बीजेपी की ओर से पीएम मोदी का जन्मदिन खास अंदाज में मनया जा रहा है। ऐसे में बीजेपी की ओर से खास तैयारी की जा रही है। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के अनुसार, 17 सितंबर को देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी का जन्मदिन है। ऐसे में बूथ स्तर पर वैक्सिनेशन कार्यक्रम चलाए जाएंगे। उन्होंने बताया कि, विशेष आह्वान पर बीजेपी कार्यकर्ता वैक्सिनेशन कार्यक्रम चलाएंगे

अबतक का सबसे बड़ा वैक्सीनेशन ड्राइव चलाकर नया रिकॉर्ड बनाने की कोशिश

बीजेपी ने 6 लाख 88 कोरोना वॉलंटियर्स की बड़ी फौज तैयार कर तीसरे संभावित वेव से बचाव की मुकम्मल तैयारी कर ली है। विश्व का सबसे बड़ा वॉलंटियर्स कार्यक्रम चलाकर पार्टी कोरोना के संभावित चुनौती से निपटने की पूरी तैयारी में है।

विश्व का सबसे बड़ा वॉलंटियर्स प्रोग्राम

कोरोना की तीसरी संभावित लहर के मद्देनजर बीजेपी ने वॉलंटियर्स की एक बड़ी फौज खड़ी की है। महज 43 दिनों में 6 लाख 88 हजार वॉलंटियर्स बनाकर पार्टी ने एक कीर्तिमान बनाने की कोशिश की है। पार्टी नेताओं का कहना है कि, ये सम्भवतः विश्व का सबसे बड़ा वॉलंटियर्स प्रोग्राम है। इन वॉलंटियर्स की मदद से बीजेपी पीएम मोदी के जन्मदिन पर 17 सितंबर को अबतक का सबसे बड़ा वैक्सीनेशन ड्राइव चलाकर नया रिकॉर्ड भी बनाने की कोशिश करेगी।

Read More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *