Friday , 20 September 2024

अस्पताल से गायब हुआ बच्चा,भड़के ग्रामीणों ने किया दिल्ली मेरठ हाईवे जाम

ब्यूरो रिपोर्ट-  गाजियाबाद के स्वास्थ केंद्र मुरादनगर में एक नवजात शिशु लापता होने का मामला सामने आया है। घटना से नाराज परिजनो ने अस्पताल में हंगामा किया और इसके बाद दिल्ली मेरठ हाईवे जाम कर दिया। वहीं, सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस प्रशासनिक अधिकारी पहुंच गए। मिली जानकारी के मुताबिक, सुराना गांव निवासी संदीप ने मुरादनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में डिलीवरी के लिए अपनी पत्नी को दो दिन पहले भर्ती कराया था।


पत्नी को ऑपरेशन से बेटा पैदा हुआ। आरोप है कि सुबह के तीन बजे मां की आंख लग गई और बेटे को कोई उठा कर ले गया।जब इसका पता ग्रामीणों को लगा तो बड़ी संख्या में ग्रामीण अस्पताल पर जुट गए। उन्होंने डाक्टरों को बंधक बना लिया और दोनो में बहस होने लगी । काफी प्रयास के बाद भी जब डॉक्टर कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सके तो ग्रामीणों ने दिल्ली मेरठ हाईवे जाम कर दिया।

Read More Stories:

ग्रामीण बच्चे की बरामदगी की कर रहे मांग

इसकी सूचना मिलने पर एसपी देहात डा. ,सीओ समेत आला अधिकारी पहुंच गए। ग्रामीण बच्चे की बरामदगी की मांग कर रहे थे, लेकिन अधिकारियों के पास उनकी समस्या का कोई समाधान नहीं था। एसएचओ मुरादनगर ने तमाम पहलुओं से मामले की छानबीन चल रही है। उन्होंने बताया कि स्वजन की तहरीर पर मामले में डाक्टरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *