Friday , 20 September 2024

गले में फंदा लगाकर युवक ने की आत्महत्या, जानें वजह?

ब्यूरो रिपोर्ट- रघुनाथपुर में एक युवक ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक की पहचान रघुनाथपुर ओपी क्षेत्र के लक्ष्मीपुर पिपरिया गांव निवासी गौरीशंकर राम के पुत्र भूलन राम के रूप में की गई है। मामला प्रेम प्रसंग से संबंधित प्रतीत होता है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में लाया है।


इस सिलसिले में पुलिस की जांच पड़ताल व पूछताछ में युवक के परिजनों ने बताया कि कुछ दिन पहले भूलन एक लड़की को प्रेम प्रसंग में भगा कर ले गया था। बाद में कुछ लोगों ने पहल कर दोनों परिवारों को राजी कर लिया था। दोनों की शादी होनी तय हुई थी, लेकिन शादी में झगड़ा हो गया। इस कारण शादी नहीं हुई। इस घटना को लेकर लोग तरह तरह के कयास लगा रहे हैं।

Read More Stories:

युवक की मौत
अस्पताल में लापरवाही से इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई है। मामले को लेकर सरैया थाने में प्राथमिक दर्ज कराई गई है। पुलिस ने ग्रामीण चिकित्सक को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। वहीं दो आरोपित फरार है। बताया जा रहा है, इलाज करने के बाद दो अन्य सहयोगियों को बुलाकर बेहतर इलाज के लिए बसरा बाजार स्थित निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया। 21 हजार रुपये लिए। इसके बाद भी लापरवाही से पुत्र की मौत हो गई। घटना 22 अगस्त को बताई जा रही है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *