Friday , 20 September 2024

पहलवान राणा सागर की हत्या मामले में सुशील कुमार अरेस्ट, गिरफ्तारी पर था 1 लाख रूपए का इनाम

नेशनल डेस्क: ओलंपिक विजेता रहे पहलवान सुशील कुमार को दिल्ली पुलिस ने आखिरकार गिरफ्तार कर ही लिया। जी हां, काफी समय से फरार चल रहा पहलवान सुशील कुमार अब पुलिस की गिरफ़्त में आ चुका है।

दरअसल, दो बार के ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार पहलवान सागर राणा की हत्या के मामले में फरार चल रहे थे। पुलिस के मुताबिक़ सुशील कुमार को दिल्ली के मुंडका से गिरफ़्तार किया गया है।

पुलिस को चकमा देकर करीब 18 दिनों से था फरार

भारत के लिए दो बार ओलंपिक पदक जीत चुके पूर्व विश्व चैंपियन पहलवान सुशील कुमार इन दिनों पुलिस को चकमा देकर करीब 18 दिनों से फरार था। उलकी गिरफ्तारी पर एक लाख रुपये का इनाम भी था। पहलवान सुशील कुमार के अलावा पुलिस ने 48 साल के अजय को भी गिरफ़्तार किया है। सुशील कुमार पर एक लाख रुपये का इनाम था और अजय पर 50 हज़ार रुपये का था।

सुशील कुमार पर 23 वर्षीय पहलवान सागर राणा की हत्या का आरोप

आपको बता दें, सुशील कुमार पर दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में 23 वर्षीय पहलवान सागर राणा की हत्या का आरोप है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, लॉकडाउन के बाद भी पहलवान सुशील कुमार, लारेंस विश्नोई और काला जखेड़ी गैंग के बदमाशों को साथ में लेकर स्टेडियम में दाखिल हुए। जहां एक रेसलरों के दूसरे पक्ष से उनकी मारपीट हुई, जिसमें एक रेसलर सागर राणा की मौत हो गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *