Friday , 20 September 2024

अंबाला: ‘मेरा आसमान संस्था’ मरीजों की सहायता के लिए फिर आई आगे, अस्पताल को सौंपी ये राहत सामग्री

हरियाणा डेस्क: वैक्सीनेशन को लेकर लोगों में भारी उत्साह है, टीका ही जिंदगी कार्यक्रम के तहत 30 जून 2021 तक अम्बाला शहर विधानसभा क्षेत्र को टीकाकरण के संबध में काफी हद तक कवर कर लिया जायेगा। आज मिशन अस्पताल अम्बाला शहर में ‘मेरा आसमान संस्था’ के सहयोग से यहां पर कोविड रोगियों के लिए दो बी पैप, एक सी पैप व 50 स्टीमर अस्पताल के निदेशक को भेंट करने के उपरांत मीडिया से बातचीत कर रहे थे।

अंबाला में 4 लाख से अधिक  लोगों को वैक्सीनेट करने का काम कियाअसीम गोयल

विधायक असीम गोयल ने इस मौके पर मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि वैक्सीनेशन के मामले में गुरूग्राम जहां की आबादी करीब 35 लाख है वहां पर करीब 6 लाख लोगों को, फरीदाबाद जहां की आबादी करीब 25 लाख है वहां पर 5 लाख लोगों को वैक्सीनेट करने का काम किया गया है जबकि अम्बाला की आबादी करीब 12 लाख है यहां पर 4 लाख से अधिक  लोगों को वैक्सीनेट करने का काम किया गया है जोकि एक रिकार्ड है और प्रदेश में अम्बाला इस मामले में अव्वल स्थान पर है।

वैक्सीन की कोई वेस्टेज नहीं हुई है- विधायक

उन्होंने यह भी कहा कि यहां पर जितनी वैक्सीन आई है उतनी ही वैक्सीन सिविल सर्जन, वैक्सीनेशन इंचार्ज, डाक्टरों व अन्य के सहयोग से सभी को सफलपूर्वक लग पाई है। किसी भी तरह की कोई वेस्टेज नहीं हुई है जोकि बड़ा सराहनीय है। इसके लिए वे डाक्टरों, पैरामैडिकल स्टाफ व अन्य को इसके लिए शैल्यूट करते हैं। वैक्सीनेशन का जो यह कार्य चल रहा है वह एक मिसाल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *