Friday , 20 September 2024

फरीदाबाद में 100 बैड के अस्पताल का शुभारंभ, CM मनोहर लाल ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए की शुरूआत

हरियाणा डेस्क: फरीदाबाद के मेट्रो हॉस्पिटल में आज 100 बैड कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए शुरू किया गया। हॉस्पिटल में 100 बेड की शुरुआत हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर द्वारा वीडियो कांफ्रेंस के जरिए शुरू किया। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने वीडियो कांफ्रेंस के जरिए कहा है कि अभी हम कोरोना की दूसरी लहर से लड़ाई लड़ रहे हैं और जल्द ही इस लड़ाई से जीतेंगे आज प्रदेश में कई ऐसे हॉस्पिटल हैं जिन्होंने अपने हॉस्पिटल में अपने मरीजों के लिए बेड बढ़ाएं हैं। कोरोना जैसी महामारी से जीतने के बाद इन सभी व्यवस्थाओं को आने वाले समय में बढ़ाई गई बैठ भी कहीं ना कहीं जरूर इस्तेमाल किए जाएंगे।

इस दौर में सभी को साथ चलके की जरूरत- मूलचंद शर्मा

इसी के साथ कार्यक्रम में पहुंचे हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने भी कहा है कि, यह वह दौर है जिसमें सभी को मिलकर साथ चलने की बहुत जरूरत है। आज इस हॉस्पिटल ने 100 बैड की शुरुआत करके जो सहयोग किया है

उसका बहुत-बहुत धन्यवाद। मूलचंद शर्मा ने यह भी बताया कि अगर कोई भी बड़ा हॉस्पिटल आईसीयू बेड या किसी और तरीके से मनमर्जी के बिल वसूलता है तो उस पर सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी, साथ ही लोगों से अपील है कि अगर कोई हॉस्पिटल किसी मरीज से ज्यादा पैसे लेता है तो वह जिला उपायुक्त कार्यालय में आकर शिकायत कर सकता है उसकी शिकायत पर जल्द ही कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *