Friday , 20 September 2024

अनिल विज ने राहुल गांधी को दी कसाई की उपाधि, कहा- ‘कसाइयों के कहने से कभी भैंसे नहीं मरा करती’

अपने तीखी प्रतिक्रिया से विरोधियों को करारा जवाब देने वाले मंत्री अनिल विज ने इस दफे कांग्रेस नेता राहुल गांधी को निशाने पर लिया है। दरअसल राहुल गांधी ने आंदोलन पर बैठे किसानों के बहाने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सलाह देने के बहाने निशाना साधा था। तो वहीं मंत्री अनिल विज ने अब राहुल गांधी पर पलटवार किया है। विज ने कहा कि कसाइयों के कहने से कभी भैंसे नहीं मरा करती। उन्होंने कहा कि मोदी जनता के नेता हैं और राहुल महलों के नेता है। विज का कहना है कि इन्होने अपनी जिंदगी देश के हालात खराब करने में लगाई है ये कभी चाइना तो कभी पाकिस्तान के प्रवक्ता बन जाते हैं। 

हरियाणा की गठबंधन सरकार ने एक साल का कार्यकाल पूरा कर लिया है। कोरोना महामारी के दौर में सरकार का एक साल का कार्यकाल कैसा रहा ये जानने के लिए हमने सूबे के कद्दावर नेता अनिल विज से बात की। जिसमें गृह एंव स्वास्थ्य मंत्री विज ने बताया कि चुनौतियों और कठिनाइयों से भरे साल में सरकार काम सराहनीय रहा है। सरकार ने विकास कार्यों के साथ साथ महामारी से लड़ने में सरकार ने बेहतरीन भूमिका निभाई है। 

हरियाणा में वर्कलोड की वजह 76 फीसदी पुलिकर्मियों की सेहत बिगड़ रही है। जिसे लेकर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने भी माना कि पुलिस को आराम की जरूरत है और इसके सरकार ने पुलिस कर्मियों को वीकली ऑफ देने की योजना बनाई है। 

तो ये थे हरियाणा के गृह मंत्री और भाजपा नेता अनिल विज, जो कि हर एक मुददे पर खुलकर अपनी राय प्रकट करते हैं और विरोधियों पर तीखी टिप्पणी कर उन्हें चुप भी करवा देते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *