Friday , 20 September 2024

5 घंटे तक आवारा सांड ने जमकर मचाया उत्पात, सांड के हमले में 1 व्यक्ति हुआ घायल

पंचकूला में आवारा पशुओं का उत्पात किस कदर बढ़ता जा रहा है, इसकी एक बानगी सेक्टर 26 में देखने को मिली। जहां एक आवारा सांड ने लगभग 5 घंटे तक इलाके में जमकर उत्पात मचाया। सांड द्वारा किए गए इस हमले में 1 व्यक्ति घायल ,जबकि एक मासूम बच्चा बाल बाल बच गया। की ये पूरी घटना CCTV में कैद हो गई। 

लावारिस सांड काफी देर तक इधर-उधर दौड़ता रहा। जब सांड एक घर के पास आकर रुक गया तब मकान मालिक राजेंद्र सिंह ने डंडे से मारकर सांड को भगाने की कोशिश की, तो सांड भड़क गया और राजेंद्र सिंह पर हमला कर दिया। सांड ने तीन से चार बार उन्हें टक्कर मारी और वो नीचे गिर गए। जब राजेंद्र सिंह नीचे बेसुध पड़े रहे, तो सांड वहां से चला गया। राजेंद्र सिंह के सिर एवं हाथ में कई चोटें लगी हैं। उन्हें सिर में टांके भी लगवाने पड़े। 

इसके बाद सांड वहां खड़ी गाडियों पर भी हमला करने लगा। जिसके चलते एक स्कूटी और कार को भी नुक्सान पहुंचा है। लगातार 5 घंटे तक आवारा सांड गलियों में घूमता रहा। पूरा दिन लोगों में दहशत का माहौल बना रहा। लोगों ने नगर निगम की टीम को फोन किया, जिसके बाद निगम की टीम उसे पकडने के लिये आई। रस्सी के सहारे बांध कर नगर निगम घग्गर नदी की तरफ ले गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *