Friday , 20 September 2024

राफाल को लेकर उत्साहित दिखे भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़, कहा- ‘अंबाला की धरती पर अभिनंदन है’

बुधवार की दोपहर सवा 3 बजे के बाद राफेल अंबाला की धरती पर पहुंचा। हरियाणा सरकार के मंत्रियों ने भी राफाल का दिल खोल कर स्वागत किया। भाजपा के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ भी राफाल को लेकर काफी उत्साहित दिख। उन्होनें राफेल के अंबाला में उतरने पर खुशी जताई। धनखड़ ने अंबाला को कांतिकारी जगह बताते हुए राफाल का अभिनंदन किया। 

भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने किसानों के मुददे को लेकर पार्टी की पीठ थपथपाई। आपको बता दें कि ओपी धनखड़ हिसार में थे। जहां उन्होने हरियाण सरकार द्वारा किसान नीतियों को गिनवाया उनकी जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि किसान हित में सरकार ने नए अध्यादेश लागू किए हैं इससे किसान को अपनी फसल का भाव तय करने का हक मिला है। 

एसवाइएल के मुददे पर भी धनखड़ ने राय दी। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने एसवाईएल के संबंध में हरियाणा व पंजाब के मुख्यमंत्री को आपसी सहमति से मामले के समाधान की बात कही है। उन्होंने कहा कि पंजाब को हरियाणा का बड़ा भाई होने के नाते अपना फर्ज निभाना चाहिए और हरियाणा को उसके हिस्से का 19 लाख एकड़ फुट पानी देना चाहिए। 

आपको बता दें कि प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ हिसार में भाजपा के नवनिर्मित कार्यालय के उद्घाटन कार्यक्रम में पहुंचे हुए थे। हरियाणा के छह जिलों, हिसार, सोनीपत, फतेहाबाद, पलवल, रेवाड़ी और नूंह में पार्टी के नए कार्यालयों का उद्घाटन हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *