Friday , 20 September 2024

1 करोड़ के स्मैक के साथ नशा तस्कर चढ़ा पुलिस के हत्थे, 4 दिन की पुलिस रिमांड में होगी पुछताछ

हरियाणा की पुलिस इन दिनों नशा तस्करों पर लगाम लगाने में जुटी हुई है। पुलिस की कोशिशों का ही असर है कि नशा तस्कर पकड़े भी जाते हैं। तो वहीं हरियाणा पुलिस को जींद में एक और बड़ी कामयाबी मिली। जहां सीआइए की टीम ने 1 किलो के करीब नशे को बरामद किया। दरअसल टीम को इस बारे में गुप्त सूचना मिली थी। जिसमे बाद छापा मारते हुए इसे बरामद किया। स्मैक की मार्किट कीमत 1 करोड़ 75 लाख के आस पास बताई जा रही है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिला के महमूदाबाद का रहने वाला है और वहां से स्मैक लेकर आया था तथा जींद के आसपास में इसे सप्लाई करना था। पुलिस ने आरोपी साफी को बुधवार अदालत में पेश कर 4 दिन के रिमांड पर लिया है।

वीओ…  थाना प्रभारी राजपाल सिंह ने इस बारे में जानकारी दी। वहीं पुलिस ने आरोपी को बुधवार अदालत में पेश कर 4 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है ताकि नशा तस्करों के बारे में और भी जानकारी मिल सके।

वीओ…  नशे की कमर को तोड़ने के लिए हरियाणा पुलिस की टीम पूरी मेहनत से जुटी हुई है। पुलिस की कोशिशों से नशा तस्कर पकड़े भी जाते हैं। जो कि अच्छी बात है। क्योंकि हरियाणा में नशे का पैरा पसारने का मतलब युवा पीढ़ी और आने वाली नसलों को बबार्द करना ही है।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *