Friday , 20 September 2024

सुभाष बराला ने हरियाणा सरकार की थपथपाई पीठ, नौकरियों में आरक्षण के फैसले को बताया ऐतिहासिक

हरियाणा भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराना ने मनोहर सरकार की जमकर पीठ थपथपाई है। बीते दिनों डिप्टी सीएम दुष्यंत चैटाला ने सरकार के विकास कामों की सफलताओं को गिनवाया था। तो वहीं अब सुभाया बराना ने भी हरियाणा सरकार के कामों की तरीफ की है। खासकर प्राइवेट सेक्टर की नौकरियों में 75 फीसदी आरक्षण के मुददे को तो उन्होंने ऐतिहासिक ही बता डाला। चंडीगढ़ में एक प्रेस कांफ्रेस के दौरान बराला ने कहा कि नौकरी में आरक्षण के एक फैसले से बेरोजगारी को खत्म करने में मदद मिलेगी। मनोहर ने युवाओं से किया अपना वादा पूरा कर दिखाया।  


 सुभाष बराला ने हरियाणा की विपक्षी पार्टियों को अपने निशाने पर लिया। उन्होनें बरौदा उपचुनावों को लेकर हो रही बयानबाजी का जवाब दिया। सुभाष बराला ने तंज कसते हुए कहा कि जो विपक्षी दल अपनी जीत का दावा कर रहे हैं वो सिर्फ भ्रम में जी रहे हैं।  
सुभाष बराला ने प्रधामंत्री द्वारा जारी किए गए आर्थिक पैकेज की भी सराहना की है। उन्होंने कहा कि इससे अर्थव्यस्था को उबारने में मदद मिलेगी।

बरौदा उपचुनाव की फिल्हाल तारीखों का ऐलान नहीं हुआ है। लेकिन हरियाणा के राजनीतिक दल इस एक सीट को जीतने के लिए जी जान लगाए हुए हैं। ये एक सीट मानों उनके लिए इज्जत का सवाल बन गई हो। लेकिन इस बरौदा सीट पर बाजी कौन मारता है ये तो अब आने वाला वक्त की बताएगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *