Friday , 20 September 2024

पूर्व CM हुड्डा ने ‘मनोहर’ सरकार को घेरा, पेट्रोल- डीजल के रेट समेत किसानो के मुद्दे पर कसा तंज

07 July 2020 :- हरियाणा में भले ही बरौदा उपचुनावों तरीखें तय ना हुई हो। लेकिन राजनीतिक दल इस एक सीट को जीतने के लिए मैदान में उतर चुके हैं। बरौदा में जीत को लेकर दावे भी बड़े बड़े किए जा रहे हैं। तो वहीं हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता भूपेंद्र हुड्डा ने बरौदा में कांग्रेस की स्थिति को लेकर बड़ा दावा किया है। उनका कहना है कि लोग मन बना चुके है कांग्रेस बड़े बहुमत से जीतेगी। हुडडा का कहना है कि बरोदा का उपचुनाव पार्टी संगठित होकर लड़ेगी और चुनाव भी जीतेगी।

भूपेंद्र हुडडा ने जहां कांग्रेस की जीत को लेकर बड़ा दावा किया तो वहीं उन्होंने हरियाणा की मनोहर सरकार पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने पेट्रोल-डीजल के बढ़े हुए रेट को लेकर भी तंज कसा।

किसानों के मुद्दे को लेकर भी हुडडा ने प्रदेश सरकार को जमकर घेरा। उन्होंने आरोप लगाते हुए कह कि मनोहर सरकार जानबूझ कर किसानों को परेशान कर रही है।

इस प्रेस कांफ्रेस में हुड्डा ने कहा पीटीआई भर्ती मामले को भी उठाया। हुड्डा ने कहा कि सरकार ने टीचर्स को रोजगार से हटा दिया। हुड्डा ने कहा 1 लाख से ज्यादा सरकारी पद खाली पड़े है। लेकिन सरकार भर्तियां ही नहीं कर रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *