Friday , 20 September 2024

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर करारा हमला

झज्जर, 9 मई(संजीत खन्ना): चुनाव प्रचार के लिए झज्जर पहुंचे मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर एक बाद एक किए कई जुबानी हमले । मुख्यमंत्री ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा के इलाके की चौधर लाने वाले बयान को झूठा और बरगलाने वाला ब्यान बताया है और कहा है कि जनता यह अच्छी तरह समझ ले कि अगर हरियाणा में हुड्डा राज आता है तो वह राज हुड्डा के रिश्तेदारों व दलालों का राज होगा।
बता दें, मनोहर लाल खट्टर गुरूवार यानि की आज रोहतक क्षेत्र के बेरी कस्बे में भाजपा प्रत्याशी अरविन्द शर्मा के लिए वोटों की अपील करने पहुंचे थे। मुख्यमंत्री ने इस दौरान चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए लोगों से इस चुनाव में अपनी ठेठ हरियाणवी लहजे में बापू ,बेटा कम्पनी का सफाया करने की बात कही। अपने चुटकीले अंदाज में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने भूपेन्द्र हुड्डा व कांग्रेस प्रत्याशी दिपेन्द्र हुड्डा पर जमकर निशाना साधा और कहा कि हुड्डा राज में हरियाणा के अन्दर बीबीसी यानि कि भर्ती,बदली व सीएलयू का बोलबाला था। इसलिए लोगों को इनके झूठे बहकावे में आने की कतई जरूरत नहीं है।
साथ ही मुख्यमंत्री ने वहां मौजूद लोगों को पीएम नरेंद्र मोदी की शुक्रवार को रोहतक में होने वाली रैली का न्यौता देते हुए भारी तादाद में पहुंचने की अपील की। उन्होंने कहा कि रोहतक के गोहाना रोड पर होने वाली पीएम नरेन्द्र मोदी की रैली हाजरी की दृष्टि से एक रिकार्ड तोड़ेगी और इस रैली में पीएम कांग्रेस का काला चिठा खोलेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि मोदी राज में चोर,चमचे और गद्दार कांप रहे है। सीएम ने कहा कि मोदी ने आतंकवाद की कमर तोड़ दी है और आतंकवाद का समर्थन करने वाली कांग्रेस का असली चेहरा उसके घोषणा पत्र के बाद जनता के सामने आ चुकी है। सीएम ने हलके की जनता से भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में ज्यादा से ज्यादा वोट करने की अपील की। जनसभा में भाजपा के जिलाध्यक्ष बिजेन्द्र दलाल,बेरी मार्किट कमेटी के चेयरमैन मनीष शर्मा,जिला परिषद के चेयरमैन परमजीत सौलधा,आनन्द सागर भी मौजूद रहे।  प्रथम तेहेलका के facebook और Youtube पेज से जुड़ें के लिए यहां क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *