Friday , 20 September 2024

PM मोदी को लगना चाहिए लोकतंत्र का तमाचा : ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी अध्यक्ष ममता बनर्जी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगातार निशाना साध रही हैं।

 

8 मई 2019 नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव में राजनीतिक दलों के बीच वार-पलटवार का दौर जारी है। विदेश मंत्री और बीजेपी की वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को उनके बयान के लिए निशाने पर लिया है। साथ ही बशीर बद्र के मशूहर के शायरी ‘दुश्मनी जम कर करो लेकिन ये गुंजाइश रहे…’ साझा किये। सुषमा ने कहा कि आप मुख्यमंत्री हैं और मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं।पीएम मोदी भी पश्चिम बंगाल में होने वाली हर एक रैलियों में ममता बनर्जी को खरी-खोटी सुना रहे हैं।

सुषमा स्वराज ने ममता बनर्जी को जवाब देते हुए ट्वीट कर कहा, ”ममता जी – आज आपने सारी हदें पार कर दीं। आप प्रदेश की मुख्यमंत्री हैं और मोदी जी देश के प्रधानमंत्री हैं। कल आपको उन्हीं से बात करनी है।इसलिए बशीर बद्र का एक शेर याद दिला रही हूं : दुश्मनी जम कर करो लेकिन ये गुंजाइश रहे, जब कभी हम दोस्त हो जाएँ तो शर्मिंदा न हों। ”

 

गौरतलब है कि कमासपुर निवासी संदीप की पानीपत के समालखा में प्लाट विवाद को लेकर युवकों ने पीट पीट कर बेरहमी से हत्या कर दी थी। ग्रामीण मंगलवार को शव को लेकर गांव पहुंचे थे। खबर भेजे जाने तक विवाद जारी था। जानकारी के अनुसार राजकुमार सैनी किसी भी वक्त सोनीपत पहुँच सकते है और मामला गंभीर रूख अख्तियार सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *