Monday , 7 October 2024

लुटेरों ने गन पॉइंट पर लाखों की लूट को दिया अंजाम, PNB बैंक को बनाया निशाना

सोनीपत, 23 अप्रैल 2019 : गन्नौर के बादशाही रोड पर डीआईसीटी के निकट बाइक सवार कुछ बदमाशों ने PNB बैंक की पांची गुजरान ब्रांच में गन प्वाइंट पर लाखों की लूट को अंजाम दिया। घटना के बाद पुलिस ने क्षेत्र के सभी आने जाने वाले रास्तों पर नाकाबंदी कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है। लुटेरों ने लंच टाइम में लूट की वारदात को अंजाम दिया। बैंक मैनेजर महेंद्र कुमार ने बताया कि सोमवार को लंच टाइम में हथियारों से लैस करीब 5 बदमाश बैंक में घुस आए। सभी ने हेलमेट पहने हुए थे। बैंक में घुसते ही बदमाशों ने हथियारों के बल पर बैंक में लूटपाट करनी शुरू कर दी। सबसे पहले बदमाशों ने कैशियर के कैबिन को निशाना बनाया और नकदी के साथ साथ उसका मोबाइल भी छीन लिया। इतना ही नहीं बदमाश  बैंक प्रबंधक महेंद्र कुमार सहित क्लर्क सुधीर व अंशुल को गन पॉइंट पर स्ट्रांग रूम में ले गए और करीब 5 लाख 80 हजार रुपए लूट फरार हो गए।  जाते जाते बदमाश तीनों को स्ट्रांग रूम में बंद कर बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी अपने साथ ले गए।
वारदात के बाद बैंक आए उपभोक्ताओं ने बैंक कर्मियों को स्टोरंग रूम से बहार निकला और घटना की जनकारी पुलिस व बैंक के उच्च-अधिकारियों को दी।  सूचना मिलते ही डीएसपी सहित अन्य पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे और स्थिति का ज्याजा लिया। फ़िलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है जिसके लिए शहर में जगह जगह नाकेबंदी की गई है।
बताया जा रहा है कि घटना के वक्त बैंक में कोई भी सिक्योरिटी गार्ड मौजूद नहीं था। वहीं जांच से सामने आया कि बैंक में सुरक्षा के मद्देनजर कभी भी कोई सिक्योरिटी गार्ड तैनात नहीं किया गया। जोकि साफ साफ़ बैंक की लपरवाही को दर्शाता है।   प्रथम तेहेलका के facebook और Youtube पेज से जुड़ें के लिए यहां क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *