Friday , 20 September 2024

कुमारी शैलजा का नामांकन करवाने पहुंचे भूपेंद्र सिंह हुड्डा

अम्बाला, 23 अप्रैल। अंबाला लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी कुमारी शैलजा ने सोमवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इस मौके पर भूपेन्द्र सिंह हुड्डा भी मौजूद रहे। कुमारी शैलजा के नामांकन के दौरान INLD के प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा भी अपने प्रत्याशी का नामांकन दाखिल करवाने पहुंचे।
कुमारी शैलजा पार्टी कार्यकर्ताओं व अपने समर्थकों सहित नामांकन भरने पहुंची। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री व सोनीपत से कांग्रेस प्रत्याशी भूपेन्द्र सिंह हुड्डा भी मुख्य रूप कुमारी शैलजा का नामांकन भरवाने पहुंचे। इस दौरान कांग्रेस सभी गुटों के नेता व कार्यकर्ता एक जुट दिखाई दिए। कुमारी शैलजा और भूपेन्द्र सिंह हुड्डा जैसे ही नामांकन भरकर बाहर निकले तभी INLD के प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा भी अपने प्रत्याशी का नामांकन दाखिल करवाने पहुंचे। अशोक अरोड़ा ने भूपेन्द्र सिंह हुड्डा को आवाज लगाई और अपने प्रत्याशी की पहचान करवाई। नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद कुमारी शैलजा राहुल गाँधी के दिखाए रास्ते पर मिल जुलकर चुनाव लड़ने की बात करती नजर आई। उन्होंने कहा कि वे विकास और सच्चाई के मुद्दे पर चुनाव लड़ेंगी।
दीपेन्द्र हुड्डा के नामांकन से पहले अंबाला में कुमारी शैलजा का नामांकन करवाने पहुंचे भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने पत्रकारों से मुखातिब हो कहा कि पहले कुमारी शैलजा का नामांकन करवाने पहुंचे हैं। इसके बाद दीपेन्द्र का नामांकन करवाएंगे। वहीं उन्होंने अपने नामंकन संबंधित जानकारी भी पत्रकारों को दी। वहीँ सोनीपत में हुड्डा को जबरदस्ती उतारे जाने को लेकर अनिल विज के ब्यान पर उन्होंने अनिल विज को घेरते हुए कहा कि जिनकी राजनितिक सोच शून्य हो मैं उनकी बात का जवाब नही देता।
अंबाला लोकसभा से आज इन्डियन नेशनल लोकदल के प्रत्याशी राम पाल वाल्मीकि ने भी अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।  इस मौके इनेलो प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा भी मौजूद रहे। अशोक अरोड़ा ने जीत का दावा किया और भाजपा के मुद्दों को लेकर सवाल भी उठाये। वहीँ इनेलो प्रत्याशी राम पाल वाल्मीकि ने कहा उनकी टक्कर किसी से नही है वे किसानो , मजदूरों व कमेरा वर्ग के मुद्दों को लेकर जनता के बीच जायेंगे।   प्रथम तेहेलका के facebook और Youtube पेज से जुड़ें के लिए यहां क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *