Friday , 20 September 2024

इनेलो प्रत्याशी चरणजीत रोड़ी ने जेजेपी और आप गठबंधन पर किया कड़ा प्रहार

 19 April 2019 : सिरसा के सांसद व इनेलो प्रत्याशी चरणजीत रोड़ी रतिया पहुंचे और एक प्रेस वार्ता में भाजपा मंत्री वीरेंद्र सिंह और दुग्गल के बयान पर पलटवार किया। इसके आलावा ओम प्रकाश चौटाला की पैरोल रद्द होने पर भी चरणजीत रोड़ी ने इसे जेजेपी और आप पार्टी की एक चाल बताया। उन्होंने कहा कि  एक 82 साल के बुजुर्ग की पैरोल कैंसिल हो जाने के पीछे बहुत बड़ा कारण है। चरणजीत रोड़ी ने ओम प्रकाश चौटाला की पैरोल रद्द होने के पीछे सीधे सीधे जजपा और आम आदमी पार्टी का ही हाथ बताया। उन्हें आरोप लगाया कि जजपा पार्टी और आम आदमी पार्टी का जो गठबंधन हुआ है वह इसी शर्त पर हुआ है कि चौधरी ओम प्रकाश चौटाला पैरोल पर जेल से बाहर ना आ सके।
 इनेलो पार्टी को एक बहुत बड़ी पार्टी बताते हुए चरणजीत रोड़ी ने कहा कि सिरसा एक गढ़ नहीं बल्कि इनलो का गृह जिला है और इस गृह जिला में जब जब चुनाव हुए हैं हमारे विधायक जीतकर जीत हासिल करते हैं। उन्होंने पूरे दावे से कहा कि सिरसा इंडियन नेशनल लोकदल का गढ़ और बड़ा परिवार होने के कारण पिछली बार भी जीते और अब की बार भी जीतेंगे।
चरणजीत रोड़ी ने इस दौरान भाजपा प्रत्याशी सुनीता दुग्गल के बयान पर भी चुटकी ली और कहा कि उनसे यह पूछा जाए कि संसद के अंदर हमारा एक लीडर होता है किसी भी पार्टी का लीडर ही बोलता है चाहे उस पार्टी के 14 mp हो चाहे 4mp हो। उन्होंने कहा कि हमारा लीडर दुष्यंत चौटाला था हरियाणा के लिए कोई भी मुद्दा उठाया जाता था पार्टी दुष्यंत चौटाला को लिख कर देती थी। हरियाणा के किसी भी मुद्दे पर बात करनी है वो ही करते थे क्योंकि वह हमारे लीडर थे। जब भी हरियाणा की कोई भी मुद्दा उठाना होता था तो हमने उठाया है। रेलवे लाइन की बात करते हुए उन्होंने कहा कि  रेलवे लाइन का सर्वे आया था।  फतेहाबाद रतिया जाखल सर्वे हुआ और फाइल प्रोसेस में है। जब भी प्रोसेस पूरा हो जाएगा रेलवे का कार्य शुरू हो जाएगा। डेरे से समर्थन के बारे में उन्होंने कहा कि चाहे डेरा हो मस्जिद, गुरुद्वारा, मंदिर सब के सांझे है हम। सब से वोट की अपील करेंगे ओर एक एक वोट मांगेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *