Friday , 20 September 2024

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख की सबसे बड़ी राजदार हनिप्रीत की आज होनी है सुनवाई

19 April 2019 पंचकूला : साध्वी यौन शोषण मामले में डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की राज़दार हनीप्रीत को शायद ही कोई भुला होगा। डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत सिंह की सबसे बड़ी राजदार और साथी माने जाने वाली हनिप्रीत सहित सभी आरोपियों पर पंचकूला हिंसा मामले में आज सुनवाई होनी है बता दें कि हन्नीप्रीत सहित डेरा सच्चा सौदा मामले में आज सभी आरोपियों को पंचकूला कोर्ट में पेश किया जाएगा ।

जानकारी अनुसार हन्नीप्रीत सहित अन्य आरोपी जो न्यायिक हिरासत में हैं को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के ज़रिए पेश किया जायेगा। जबकि अन्य आरोपी जो जमानत पर हैं प्रत्यक्ष रूप से ही कोर्ट में पेश होंगे।आपको याद दिला दें कि पंचकूला में हुए दंगों के मामले में दर्ज एफआईआर 345 का है मामला।

 

गौरतलब है कि हनीप्रीत के खिलाफ FIR नंबर 345 में  IPC की धारा 121, 121ए, 216, 145, 150, 151, 152, 153 और 120बी के तहत तथा अन्य आरोपियों पर भी मामला दर्ज है। हनीप्रीत पर साध्वी यौन शोषण मामले में डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को दोषी करार दिए जाने के बाद पंचकूला में हिंसा भड़काने और देशद्रोह चल रहा है।  प्रथम तेहेलका के facebook और Youtube पेज से जुड़ें के लिए यहां क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *