Friday , 20 September 2024

प्राइवेट स्कूल की लापरवाही से हुई बच्चे की मौत से गुस्साए परिजनों ने किया प्रदर्शन, कर रहे इन्साफ की मांग

पानीपत, 18 अप्रैल 2019:  प्राइवेट स्कूल की लापरवाही से हुई मासूम की मौत के इंसाफ के लिए पीड़ित परिवार आमरण अनशन पर बैठा हैं।  मासूम कार्तिक की मौत को 27 दिन हो चुके हैं लेकिन अभी तक माता पिता को अपने बच्चे की मौत का इन्साफ नहीं मिला। इन्साफ की गुहार लगा रहे पीड़ित परिवार को अनशन पर बैठे तीन दिन हो गए लेकिन अभी तक उन्हें कोई जवाब नहीं मिला। गुस्साए परिजनों के साथ सैकड़ों की संख्या में लोग पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए सचिवालय पहुंचे और पुलिस पर आरोपी पक्ष के साथ मिलीभगत कर केस को कमजोर करने के आरोप लगाए।
मासूम कार्तिक की मौत एक निजी स्कूल बस के फर्श में हुए छेद की वजह से बस से निकलकर टायर के नीचे आने से हुई थी। मृतक मासूम बच्चे के मां बाप का आरोप है कि पुलिस द्वारा स्कूल प्रबंधक के खिलाफ जो धाराएं लगाई गई है वह पर्याप्त नहीं है।
 प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस ने मौके पर पहुंच परिजनों को समझाने का प्रयास किया लेकिन नाकाम रहे। मामला बढ़ता देख एसडीएम वीणा हुड्डा मौके पर पहुंची और कार्तिक के मां बाप को इस मामले में निष्पक्ष जांच किए जाने लका आश्वासन दिया और कहा आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा।   प्रथम तेहेलका के facebook और Youtube पेज से जुड़ें के लिए यहां क्लिक करें  

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *