Friday , 20 September 2024

जोरों शोरों से चुनाव प्रचार में जुटे पार्टी प्रत्याशी, गठबंधन उम्मीदवार जनक अटवाल पहुंचे टोहाना

17 April 2019 टोहाना: बसपा और लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी गठबंधन के उम्मीदवार जनक अटवाल ने टोहाना पहुंचकर कार्यकर्ताओं में जोश भरा। जनक अटवाल टोहाना में चुनावी कार्यलय के उद्घाटन कार्यक्रम में पहुंचे जहाँ अपने सम्बोधन से उन्होंने कार्यकर्ताओं में  जोश भरा। जनक अटवाल ने सबसे पहले डा0 अंबेडकर व ज्योतिबा फुले की तस्वीर को नमन किया और फिर रिबन काट का पार्टी कार्यलय का शुभारंभ किया।
पत्रकारों से बात करते हुए जनक अटवाल ने बताया कि 20 अप्रैल को वह अपना नामांकन पत्र भरेंगे। अन्य विरोधी दलों के उम्मीदवारों से टक्कर के सवाल पर जनक अटवाल ने जवाब दिया कि उनकी किसी से टक्कर नहीं है बल्कि उन्हें तो सबका प्यार लेना है। उन्होंने स्पष्ट कहा कि वह किसी से  दुश्मनी में नहीं लड रहे। वहीं प्रतिद्वंदी पार्टी के तौर पर उनका कहना था कि वो भाजपा को अपने मुकाबले में मानते है।
वहीं गठबंधन को लेकर पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवालों का भी जनक अटवाल ने जवाब दिया। उन्होंने कहा कि युपी में अखिलेश यादव के साथ गठजोड किया है वैसे ही हरियाणा में राजकुमार सैनी के साथ पार्टी ने गठजोड किया है। उनके साथ आने से हमारी ताकत बहुत ज्यादा हो गई। वही सिरसा लोकसभा के बडे मुददोके जवाब में कहा कि आज प्रदेश में रोजगार की बात होख्, आम आदमी की सुरक्षा की बात हो, महिलाओं को सुरक्षा प्रदान करनी हो जो भी समस्याएं है उन्हें दूर किया जाएगा। वही प्रदेश का बडा मुददा उन्होनें रोजगार व भाईचारा जोडने की है । उनहोनें कहा कि हमारी कोशिश है कि देश में हर कार्य सविधान के अनुसार हो। सभी सुरक्षित महसुस करे। भारतिय जनता पार्टी ने प्रदेश प्रदेश के भाईचारा छिन्न-भिन्न करने का प्रयास किया है सभी को अलग-अगल जातियों में बाट दिया है  प्रथम तेहेलका के facebook और Youtubपेज से जुड़ें के लिए यहां क्लिक करें  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *