Friday , 20 September 2024

जेजेपी और आप के गठबंधन पर भाजपा नेता ने कसा तंज, बोले इस गठबंधन का नहीं कोई आधार

12 अप्रैल 2019 झज्जर: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर हरियाणा में जननायक जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी के गठबंधन को लेकर बंद जुबान में हो रही चर्चाओं पर अब राजनेता खुलकर बोलने लगे हैं। प्रदेश के कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने आप और जेजेपी के गठबंधन पर तंज कसते हुए कहा कि जो लोग घर का गठबंधन नहीं निभा पाए वह बाहर का गठबंधन क्या निभाएंगे। कृषि मंत्री का कहना ही कि जो परिवार के साथ नहीं चल पाए, वह गैरों के साथ क्या चल पाएंगे। जेजेपी और आप पार्टी को आड़े हाथों लेते हुए मंत्री ओम प्रकाश धनखड़ ने कहा कि इनका कोई आधार नहीं है क्योंकि यह दोनों पार्टियों कई पार्टियों के दरवाजे खटखटाने के बाद इस मुकाम पर पहुंची हैं।

बात दें , चुनाव प्रचार के चलते कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ बादली हलके के कार्यकर्ताओं की बैठक लेने गुभाना गांव पहुंचे थे, जहाँ उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए आप और जेजेपी पर जमकर निशाना साधा और चुनाव की तैयारियों के बारे में पत्रकारों को बताया।

पत्रकारों से बात करते हुए कृषि ने कहा कि वोटर लिस्ट के हर पन्ने पर मोदी का एक सिपाही तैनात है और वही सिपाही पार्टी के लिए वोट भी मांगेगा और नोट भी दिलाएगा। इतना ही नहीं ओम प्रकाश धनखड़ ने कांग्रेस के घोषणा पत्र को लेकर भी सवाल खड़े किए हैं। ओम प्रकाश धनखड़ का कहना है कि बीजेपी की ताकत उसका संगठन है और विपक्ष की मूर्खता भी उन ही उनकी सबसे बड़ी कमजोरी। धनखड़ का कहना है कि कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में जो देशद्रोही धारा हटाने की बात कही है वह बिल्कुल गलत है। एक सच्चा देशभक्त कभी भी कांग्रेस को अपना वोट नहीं देगा और ना ही कांग्रेस को कभी माफ करेगा।  प्रथम तेहेलका के facebook और Youtube पेज से जुड़ें के लिए यहां क्लिक करें  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *