Friday , 20 September 2024

कर्नाटक में बड़ा हादसा, 25 की गई जान

बेंगलुरू 24 नवंबर : कर्नाटक के मांडया जिले में आज दोपहर एक बस नहर में गिर जाने से बड़ा हादसा हो गया है। जानकारी अनुसार इस दुर्घटना में 25 लोगों की मौत हो गई है। मृतकों में ज्यादातर स्कूली बच्चे है दुर्घटना पांडवपुरा तालुका के कंकणमरदी में दोपहर में हुई है

बता दें कि बचाव दल दुर्घटनास्थल पर पहुंच चुका है और बचाव कार्य जारी है। वही पास में रहने वाले स्थानीय लोगों ने बताया कि बस मांडया से पांडवपुरा की ओर जा रही थी और अचानक वह नहर में गिर गई तथा एकाएक नहर में गिरते ही पानी में डूब गई।लोगो ने बताया कि मृतकों में ज्यादातर स्कूल के बच्चे हैं जो कि स्कूल से वापस लौट रहे थे। इस बीच मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ने इस दुर्घटना पर शोक जताया और वे तत्काल दुर्घटनास्थल पहुंचे। साथ ही मृतकों के परिवारवालों को उन्होंने 5 -5 लाख रुपये मुआवजा देने का भी एलान किया है।

 

मुख्यमंत्री कार्यालय से जारी एक बयान में बताया गया कि कुमारस्वामी ने जिले के प्रभारी मंत्री सी एस पुत्तराजू और जिले के उपायुक्त से इस बारे में बातचीत की है और उन्हें तत्काल दुर्घटनास्थल पहुंचनेके आदेश देते हुए बचाव कार्यो की निगरानी करने को को भी इस बीच मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ने इस दुर्घटना पर शोक जताया और वे तत्काल दुर्घटनास्थल पहुंचे. साथ ही मृतकों के परिवारवालों को 5 लाख रुपये मुआवजा देने का भी एलान किया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *