Friday , 20 September 2024

भूपेंद्र सिंह हुड्डा की बढ़ी मुश्किलें, एजेएल मामले में दर्ज होगा मुकदमा

चंडीगढ़, 15 नवंबर। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। अब हरियाणा के राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य ने केस दर्ज करने की इजाजत दे दी है।

नेशनल हेराल्ड की सहयोगी कम्पनी एजेएल को प्लॉट अलॉट मामले में राज्यपाल ने आपराधिक मामला दर्ज करने की मंजूरी दी है। इसके अलावा सीबीआई को भी जांच की सिफारिश की है।

वहीं दूसरी तरफ नेशनल हेराल्ड की सहयोगी एजेएल को प्लॉट अलॉट मामले में राज्यपाल की अनुमति पर पूर्व सीएम भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने सफाई दी है। उन्होने कहा कि मैंने कोई गलत काम नही किया और आबंटन कानून के अनुसार किया गया था। ये कार्रवाई राजनीति से प्रेरित है और मेरे खिलाफ राजनीतिक साजिश चल रही हैं।

इधर नेशनल हेराल्ड की सहयोगी एजेएल को प्लॉट अलॉट मामले में राज्यपाल की अनुमति पर सांसद दीपेंद्र हुड्डा का बयान आया है। उन्होंने कहा कि पूरे तरीक़े से बीजेपी बदले की भावना और राजनीतिक द्वेष में कार्रवाई की गई है, झूठे और फर्जी मुकदमे हैं। ऐसी कार्रवाई से वो हमारी आवाज दबाने की कोशिश कर रहें है।

उन्होंने कहा कि जनता की आवाज कांग्रेस औऱ भूपेंद्र सिंह हुड्डा के साथ है और इसलिए ऐसे मामले बनाए जा रहें है। बीजेपी ने पांच साल में राजनीतिक द्वेष में कार्रवाई की है लेकिन मैं चुनौती देता हूं जब किसी ने द्वेष में कार्रवाई की है वो खुद उसमें जला है।

दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि आने वाले समय में बीजेपी को हरियाणा में मुंह की खानी पड़ेगी और अपनी विफलता को छिपाने के लिए ऐसी कार्रवाई की गई है, आज हुड्डा के नेतृत्व और कांग्रेस के राज को लोग याद कर रहें है इसलिए बीजेपी अव ऐसे हथकंडे अपना रही है औऱ बदले की भावना से कार्रवाई की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *